Back To Top images
quicklink quicklink

book a
test drive

Request A Quote

Please confirm your details

The fields marked as * are mandatory
Send OTP


I agree that by clicking the ‘Submit’ button below, I am explicitly soliciting a call and message via whatsapp or any other medium from Maruti Suzuki India Ltd or its partners on my ‘Mobile’.

Successfully sent!

Thank you for your interest in Maruti Suzuki Arena .

Get
price list

Price list

Know the exact price* for all Maruti Suzuki cars here.

*Ex-showroom Price

एस-सीएनजी आपको क्यों चुननी चाहिए

आज के समय में जब पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, ऐसे में मारुति सुजुकी की एस-सीएनजी एक किफायती पसंद साबित हो रही है।आफ्टरमार्केट सीएनजी किटों की तुलना में वरिष्ठ, वह समय दूर नहीं है जब ज्यादातर वाहन चालक सीएनजी की ओर आकर्षित होंगे।

भारत की सबसे बेहतरीन सीएनजी गाड़ियां

मारुति सुजुकी की उंदा अभियांत्रिकी इसकी एस-सीएनजी कारों को एक बेहतर प्रस्ताव बनाती है। शुरुआत करते हैं इंटेलिजेंट इंजेक्शन से। यह दोहरी अन्योन्याश्रित ईसीयू के साथ काम करता है सही वायु ईंधन अनुपात बनाए रखने के लिएl

इसी कारण एस-सीएनजी गाड़ियां सभी प्रकार के इलाकों में बढ़िया प्रदर्शन देने में समर्थ रहती है। एस-सीएनजी प्रौद्योगिकी हरित ईंधन गतिशीलता में एक नया मानदंड स्थापित करने में कामयाब रही है। योग्य इंजीनियरों द्वारा एस-सीएनजी किट को फ़ैक्टरी फर्श पर गाड़ी के भीतर लगाया जाता है। इन एस-सीएनजी गाडिय़ों को श्रेष्ठ प्रदर्शन, सुरक्षा, सुविधा और मील-दूरी देने के लिए बनाया गया है।

सीएनजी पर्यावरण और आपकी जेब दोनो के लिए अच्छी पसंद है

सीएनजी गाडिय़ों से होने वाले फायदे की बात करें तो, सीएनजी बेहद किफायती है और आपका काफी पैसा बचा सकती है। सीएनज नेचुरल गैस है जो कि काफी सस्ती है। सीएनजी गाडिय़ों को आप जितना चलाएंगे आपकी उतनी ही बचत होगी। और तो और ये वातावरण के लिए भी ज़यादा लबादायक है। सीएनजी गाड़ी चलाने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इससे कार्बन डाइऑक्साइड और वाटर वेपर निकलता है, जिस वजह से सीएनजी हानिकारक कार्बन मोनोऑक्साइड (सीओ) और नाइट्रोजन ऑक्साइड (एनओएक्स) एमिशन को भी काफी कम करती है।

मारुती सुजुकी एस-सीएनजी लेने के फायदे

● मारुति सुजुकी एस-सीएनजी गाडिय़ों का सुरक्षा परीक्षण बहुत ही सावधानी से किया जाता है।
● इन गाडिय़ों का बड़े पैमाने पर परीक्षण किया गया।
● इसमें स्टेनलेस स्टील पाइप और जोड़ लगाए गए हैं जिससे इसमें जंग नहीं लगता तथा सीएनजी लीकेज की भी टेंशन नहीं रहती।
● वाहन में एकीकृत वायरिंग की गईहै जिससे शॉर्ट सर्किट की संभावना नहीं रहती।
● मारुति सुजुकी एस-सीएनजी वाहन में ईंधन स्तर संकेतक है जो पेट्रोल और सीएनजी के लेवल पर नज़र रखने में मदद करता है।
● इसमें एनजीवी संदूक नोजल लगाई गई है जो तेज और सुरक्षित तरीके से सीएनजी भरने में मदद करता है।

मारुती सुजुकी एस-सीएनजी आपको बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ चलाने का आराम और उच्च ईंधन दक्षता जैसे कई फायदे प्रदान करता है| अकलमंडी का मार्ग पकड़िए, एस-सीएनजी चुनिये!

SIMILAR POST